कांग्रेस की बसों पर महाभारत, प्रियंका के आने की सूचना पर चढ़ा सियासी पारा

कांग्रेस की बसों पर महाभारत, प्रियंका के आने की सूचना पर चढ़ा सियासी पारा

AAJKASAMACHAR.IN

उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों के लिए कांग्रेस द्वारा भेजी गई बसों पर सियासी महाभारत जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की ओर से भेजी गई बसों को पास न होने की वजह बताकर मंगलवार को पुलिस ने आगरा की सीमा में घुसने नहीं दिया। राजस्थान की सीमा पर धरना देकर बैठे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने मंगलवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।

उन पर लॉकडाउन उल्लंघन की धारा और महामारी एक्ट लगाया गया है। उनके साथ उपाध्यक्ष प्रदीप माथुर, जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित और विवेक बंसल को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद सूबे की राजनीति और गरमा गई। बुधवार को प्रियंका गांधी वाड्रा के आगरा में आने की सूचना पर सियासी पारा और चढ़ गया।
ये भी पढ़ें:  यूपी कांग्रेस अध्यक्ष पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा, गिरफ्तार नेताओं को पुलिस लाइन में रखा
वहीं, कांग्रेस नेताओं को पुलिस लाइन में रखा गया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के बाद आगरा में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता पुलिस लाइन पहुंच रहे हैं। यहां पुलिस बैरियर लगाकर इन्हें रोक रही है।

उधर, बुधवार को उत्तर प्रदेश-राजस्थान बॉर्डर पर कांग्रेस द्वारा भेजी गई बसें पहुंचने पर फिर से यूपी प्रशासन और पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। दर्जनभर थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। आगरा से बैरियर मंगवाकर हाईवे पर लगा दिए गए हैं। नेताओं की  गिरफ्तारी के लिए वज्र वाहन भी मंगाए गए हैं। वहीं, मथुरा से कांग्रेसी नेता आगरा-राजस्थान बॉर्डर के लिए रवाना हुए हैं।

 

Related posts

Leave a Comment