जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो दहशतगर्द ढेर

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जारी, दो दहशतगर्द ढेर

WWW.AAJKASAMACHAR.IN

आपको बता दें कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

उसने शुक्रवार को भी उत्तरी कश्मीर के उड़ी सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी की। इसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य नागरिक भी घायल हुए हैं।
उधर पुंछ के कीरनी सेक्टर में उसने घुसपैठ कराने के लिए जबरदस्त गोलाबारी करने के साथ ही बैट हमले की कोशिश की, जिसे सेना ने नाकाम कर दिया। दोनों मोर्चो पर सेना ने जबरदस्त जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की एक दर्जन चौकियां तबाह कर दीं।
इसमें पाकिस्तान के आठ सैनिक मारे गए, जबकि 19 सैनिक घायल हुए हैं। दूसरी ओर रात आठ बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के बालाकोट और राजोरी के बालाकोट में भी गोलाबारी शुरू कर दी जो देर रात तक जारी थी।

शुक्रवार शाम 4.25 बजे पाकिस्तानी सेना ने कसबा और कीरनी में सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर मोर्टार से गोलाबारी शुरू कर दी।

AAJ KASAMACHAR 

इस बीच पाकिस्तानी सेना की शह पर आतंकियों के साथ ही बैट ने कीरनी फारवर्ड क्षेत्र में हमले की कोशिश की जिसे सेना ने यूनिवर्सल मशीनगनों और राकेट लांचर दागकर नाकाम बनाया। इससे बैट सदस्यों को पीछे भागना पड़ा। पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा के काफी दूर से तोपों का प्रयोग करते हुए कुछ गोले दागे जो डोकरी और बगयादरा में गिरे।

 

दहशत में पाकिस्तान ने बंद की बिजली सप्लाई
पुंछ में सेना की कार्रवाई से इतनी दहशत रही कि पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर अपने क्षेत्र में देर रात तक बिजली भी बंद कर दी। इसका नजारा कीरनी और शाहपुर से साफ दिखाई दिया। सूत्रों का कहना है कि सेना की कार्रवाई में दहशत में आई पाकिस्तानी सेना ने रात नौ बजे के बाद अपनी कुछ गाड़ियों की हेडलाइट बंद कर कीरनी फारवर्ड तक पहुंचाया और स्थानीय लोगों की सहायता से घायल सैनिकों को वहां से निकाल कर ले गए।

AAJ KA SAMACHAR 

Related posts

Leave a Comment