पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सुशांत सिंह, नम आंखों से दी गई विदाई

पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सुशांत सिंह, नम आंखों से दी गई विदाई

www.aajkasamachar.in

 

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलिन हो गए है। मुंबई के विलेपार्ले में स्थित शमसान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया गया है। अंतिम संस्कार में सिर्फ 20 लोगों के जाने की इजाजत थी। लाडले अभिनेता को नम आंखों से विदाई दी गयी है।

अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पिता, बहन और नात रिस्तेदार आज पटना से मुंबई पहुंचे। सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर विले पार्ले के सेवा श्मशान घाट पहुंचीं हैं। इसके अलावा कई टीवी कलाकार भी अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे हैं। घाट के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई है।

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कहा कि निश्चित तौर पर सुशांत बहुत ही गहरे दर्द से गुजरा होगा कि उसने इतना बड़ा कदम उठाया। इस समय उनके परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल समय है और जरूरत है कि इस समय परिवार को सांत्वना दी जाए और उन्हें संभाला जाए।

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनके परिवार वाले और दोस्त विले पार्ले के शवदाह गृह से बाहर आ चुके हैं। बाहर आने वाले लोगों में एक्टर रणवीर शौरी भी नजर आए। शवदाह गृह के बाहर भी बॉलीवुड की हस्तियां और उनके दोस्त जमा थे पर कई लोगों को अंदर नहीं जाने दिया गया और अंतिम संस्कार में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए।

Related posts

Leave a Comment