पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, नम आंखों से दी सभी ने विदाई

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, नम आंखों से दी  सभी

ने विदाई

आज का समाचार 

काफी कम वक्त में बॉलीवुड में एक अलग नाम बना चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में सुशांत के परिजनों के अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे। याद दिला दें कि सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास में रविवार को आत्महत्या की थी। इस खबर ने हर किसी को हैरान परेशान कर दिया था।

हमेशा के लिए ‘शांत’ हो गए

सुशांत ने लगायी फाशी 

सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया और अभिनेता पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। अंतिम संस्कार में सुशांत के पिता केके सिंह, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह बबलू शामिल रहे। परिजन के अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे।

सुशांत के अपनी मां से जुड़े पोस्ट वायरल
सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां के बहुत करीब थे, सुशांत अक्सर न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि कई आयोजनों पर भी उनका जिक्र कर चुके थे। हालांकि सुशांत की मां ने भी कुछ सालों पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में अब सुशांत और उनकी मां से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं।

सुशांत का पुराना वीडियो वायरल
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको सोशल मीडिय पर याद कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत के कई पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सुशांत का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक बच्ची को अपने हाथ से खाना खिला रहे हैं। सुशांत का लुक देखकर कहा जा सकता है कि वीडियो फिल्म सोनचिरैया के वक्त का है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं करीना कपूर खान
सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अलग अलग वीडियोज सामने आ रहे हैं। ऐसे में एक पुराना वीडियो करीना कपूर खान का सामने आया है, जिसकी वजह से अभिनेत्री ट्रोल हो रही हैं। करीना से अमृता पूछती हैं कि सारा अली खान के लिए एक डेटिंग एडवाइस तो करीना कहती हैं, अपने पहले हीरो को डेट मत करना। बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यानी सुशांत ही सारा के पहले हीरो थे।

सुशांत की मुस्कान को याद कर रहे हैं फैंस
सुशांत सिंह राजपूत की हंसी किसी को भी ये अहसास दिला सकती थी कि जिंदगी में किसी भी गम को मात दी जा सकती है। लेकिन दूसरो को हमेशा प्रोत्साहित करने वाला अभिनेता खुद ऐसे दुनिया छोड़ेगा, इसका किसी को यकीन नहीं हो रहा है। ऐसे में सुशांत के फैंस उनकी हंसी को याद कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment